विपक्ष के दुष्प्रचार को घर-घर जाकर दूर करें, कोरोना वैक्सीन और कृषि बिल की सही जानकारी दें

पूर्व उपमुख्यमंत्री व सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोरोना वैक्सीन और तीन नए कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष की ओर से दुष्प्रचार किया जा रहा है। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को हकीकत बताएं। साथ ही अयोध्या में निर्माणाधीन राममंदिर के लिए 15 जनवरी से धन संग्रह का व्यापक अभियान चलाएं। हर एक परिवार से सहयोग लें। वह गेट पब्लिक लाइब्रेरी में आयोजित पटना भाजपा महानगर जिला कार्यसमिति की बैठक को सं‍बोधित कर रहे थे।

राजद दिखावे के लिए करता है पिछड़ों की राजनीति
प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि राजद पिछड़ों की राजनीति सिर्फ दिखावे के लिए करता है। कभी उसका वास्तविक राजनीतिक अधिकार नहीं दिया। जबकि, भाजपा ने तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को उप मुख्यमंत्री बनाकर पिछड़ा वर्ग को सम्मान दिया।

पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि जिन मुद्दों पर भाजपा ने शुरू से संघर्ष किया, उन्हें मोदी सरकार ने पूरा कर दिखाया है। फिर चाहे वह काश्मीर से धारा 370 हटाना हो या राम मंदिर का निर्माण। सांसद विवेक ठाकुर ने संगठन के विस्तार पर चर्चा की। इस अवसर पर विधायक अरुण सिन्हा, नवल किशोर यादव, सीताराम पांडेय, विनय केशरी, अभिषेक कुमार, मनोज सिंह, संजय पप्पू, निशांत कुशवाहा, नवनीत कुमार अादि मौजूद थे।

ऐसा कोई टीका नहीं जो तेजप्रताप व अखिलेश का शक दूर कर सके

पटना|सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हम ऐसा कोई टीका नहीं बना पाए जो शशि थरूर, अखिलेश यादव, तेजप्रताप यादव और कट्टरपंथी मुल्लाओं का शक दूर कर सके। रविवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा- भारत बायोटेक और सीरम इंस्टीट्यूट में विकसित जिस स्वदेशी कोरोना वैक्सीन पर गर्व करने की बजाय संदेह पैदा कर राजद, कांग्रेस के राजकुमार वोट बैंक की राजनीति करने लगे, उसे दुनिया मांग रही है। ब्राजील ने कोवीशील्ड और एस्ट्राजेनिका की 20 लाख डोज की मांग कर भारत के चिकित्सा विज्ञान अनुसंधान पर विश्वास प्रकट किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गेट पब्लिक लाइब्रेरी में भाजपा पटना महानगर जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील माेदी।
https://ift.tt/3q4gEiv Dainik Bhaskar
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने