डॉक्टर से मारपीट में ग्यारह लोगों पर केस दर्ज


शुक्रवार को नवादा थाना अंतर्गत हरिजी हाता मुहल्ले में डा टीपी सिंह के निजी क्लिनिक में हुई मारपीट में शुक्रवार की देर रात डा टीपी सिंह ने 6 नामजद 5 अज्ञात पर एफआईआर दर्ज नवादा थाना में कराया है। नामजदों में आनंद मोहन सिंह, प्रभु सिंह, मुन्ना सिंह, बागेशचंद्र सिंह का भी नाम शामिल है। लेकिन मरीज के तरफ से समाचार लिखे जाने तक कोई एफआईआर नहीं दर्ज कराया गया है।


गौरतलब हो कि शुक्रवार की सुबह मरीज के परिजनों और कम्पाउंडर के बीच पैसे के विवाद के बाद निजी क्लिनिक सह फुलवासो मेमोरियल अस्पताल में शुक्रवार की सुबह मारपीट हो गई थी। इस दौरान उग्र परिजनों ने लाठी व डंडे से क्लिनिक में तोड़फोड़ किया था। डॉक्टर को जान बचाकर क्लिनिक के ऊपर बने आवास में जाकर जान बचानी पड़ी थी। इस दौरान परिजनों व डॉक्टर के स्टाफ में जमकर मारपीट हुई थी।

डॉक्टर के बड़े बेटे व अस्पताल के डायरेक्टर अभिषेक का सिर फट गया था। क्लिनिक में डॉक्टर से दिखाने आए मरीज भागने लगे थे। क्लिनिक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया था। घटना की सूचना पाकर नवादा थाना के थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस-बल के साथ पहुंचे और मामला को शांत कराया था। मरीज 16 वर्षीय आदित्य कुमार का रिपोर्ट मांगने व पैसा का हिसाब को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें मरीज के परिजनों को भी चोटें आई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
https://ift.tt/3o60fca
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने