पांच बीघा जमीन के विवाद में बड़े भाई की गोली मार कर दी हत्या, गोली लगने से पत्नी और बेटी घायल

पांच बीघा पैतृक जमीन में हिस्सेदारी को लेकर चल रहे विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं उसकी पत्नी और बेटी को भी गोली मारकर जख्मी कर दिया। वारदात इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी गांव में शुक्रवार अपराह्न करीब 4 बजे की है। जहां छोटे भाई अशोक मंडल उर्फ फोदो मंडल ने पहले बड़े भाई उपेन्द्र मंडल (50 वर्ष) की सिर में गोली मारी इसके बाद उसकी पत्नी सुबोला देवी (45 वर्ष) और बेटी रेशमी कुमारी (16 वर्ष) को भी गोली मार दी।

उपेंद्र मंडल की मौत मौके पर ही हो गई। घायल पत्नी और बेटी को ग्रामीणों ने इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ की। इसके बाद उपेंद्र की शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। इस्माइलपुर थानेदार ने बताया कि मामले में अब तक किसी ने आवेदन नहीं दिया है। फिर भी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि उपेंद्र मंडल अपने खेत में भैंस चरा रहे थे। पास में ही पत्नी और बेटी घास काट रही थी। इसी दौरान उनका छोटा भाई अशोक मंडल तीन-चार लोगों के साथ आया और तीनों को गोली मार दी। गोली की आवाज सुन जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक हमलावर हवा में गोलियां चलाते हुए दियारा की ओर भाग गए। जाते-जाते अशोक मंडल ने धमकी दी कि पुलिस को किसी ने सूचना दी तो अंजाम बुरा होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस्माइलपुर थानेदार ने बताया कि मामले में अब तक किसी ने आवेदन नहीं दिया है। फिर भी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
https://ift.tt/35NTnc1
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने