भाजपा के बिहार प्रभारी बोले- तेजस्वी अब अपनी पार्टी को बचा लें

भाजपा ने रविवार को जहां राजद पर सीधा हमला बोला, वहीं इशारों में पहली बार लोजपा को भी घेरा। दरअसल, विपक्ष जहां बिहार में बड़े आंदोलन की तैयारी में है और किसान आंदोलन के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरने की की रणनीति बना रहा है, वहीं भाजपा ने राजद को लेकर बड़े सियासी खेल के संकेत दिए हैं।

बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने दावा किया कि राजद में परिवारवाद के खिलाफ बौखलाहट है। तेजस्वी यादव अपनी पार्टी ही बचा लें तो बड़ी बात होगी। कहा- उन्हें अपना ध्यान पार्टी को बचाने पर लगाना चाहिए। खरमास के कारण हम राजद के बयानों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे, लेकिन अब मकर संक्रांति आ गया है। तेजस्वी अपने दल को बचा लें।

कोरोना काल में गायब रहे तेजस्वी को जनता से माफी मांगनी चाहिए
भूपेंद्र यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव भले ही मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री आवास घेरने की चेतावनी दे रहे हों, लेकिन हकीकत यह है कि पूरे कोरोना काल के दौरान खुद नेता प्रतिपक्ष जनता के बीच नहीं दिखे। गायब ही रहे। राजद और तेजस्वी को तो इसके लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।

लोजपा को भी घेरा, बोले-जो हमारा साथ छोड़ कर गए, बीते चुनाव में जनता ने सच्चाई से सामना करवा दिया
भूपेंद्र ने कहा कि बिहार में एनडीए पूरी तरह से एकजुट है। अगले 5 साल तक यह सरकार आराम से चलेगी। हम सब मिलकर नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के विकास को आगे बढ़ाते रहेंगे। कहा- विधानसभा चुनाव के दौरान हमने सभी सहयोगी दलों को साथ लेकर चलने की कोशिश की लेकिन स्वार्थ के कारण जो हमारा साथ छोड़ कर चले गए, जनता ने उन्हें भी हकीकत से सामना करवा दिया। नतीजा सबके सामने है। जनता ने एनडीए को ही चुना।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव, फाइल फोटो।
https://ift.tt/2LB94wX Dainik Bhaskar
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने