चालक की माैत; पुत्र हुआ जख्मी, मुआवजे के लिए 2 घंटे तक हाईवे जाम

रूपनपट्टी चौक के निकट एनएच 28 पर रविवार की अलस्सुबह टेंपाे में एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि टेम्पो हाइवे से बॉल की तरह उछलकर करीब 50 फीट दूर जा गिरा, जिससे टेम्पो चालक की मौके पर मौत हो गई व उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतक की पहचान कुढ़नी थाना क्षेत्र के बसौली पंचायत अंतर्गत टोले मोलम्मा गांव के निवासी 55 वर्षीय नरसिंह राय व घायल पुत्र कौशल कुमार के रूप में हुई। हादसे के बाद स्थानीय लोगाें ने मिलकर करीब दो घंटे तक हाईवे जाम कर दिया। सकरा पुलिस द्वारा मुआवजे दिलाने के आश्वासन पर लोगों ने जाम हटाया। उसके बाद पुलिस ने पिकअप से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर, चचेरे भाई राकेश कुमार, पड़ोसी उमा शंकर यादव ने बताया कि कौशल घर का इकलौता चिराग था, जो बुझने से बच गया। कहा कि दोनों पिता-पुत्र दूध का व्यवसाय कर जीविकोपार्जन करते थे।

पुत्र हाथ बंटाता था। अपने टेम्पो द्वारा ताजपुर से दूध देकर और छेना का पानी लेकर लौट रहे थे, तभी वे लोग घटना के शिकार हो गए। बोलेरो से पहुंची मृतक के मां और पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल था। स्थानीय लोगों के अनुसार टक्कर सुबह 6 बजे हुई। चालक का टेम्पो से नियंत्रण खोने पर पीछे से तेज रफ्तार एक अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दी। घटना के डेढ़ घंटे बाद गांव से लोग पहुंचे। इसी क्रम में पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई।

सिलीगुड़ी से सीवान जा रही बस पलटी, यात्री बचे
एनएच 57 भुसाही चौक के समीप शनिवार की देर रात एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्डे में पलट गई, जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। यात्री बस पर 90 लोग सवार थे। बस सिलीगुड़ी से सिवान जा रही थी। इसी क्रम में ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और बस पलट गई।

सड़क के बगल में स्थित मोहम्मद जान अंसारी का घर टूट गया। मोहब्बत जाग अंसारी ने बताया कि करीब 2 बजे एकाएक घर गिरने की आवाज आई। सभी लोग शीशा तोड़कर बाहर निकले। बोचहां थाना व एंबुलेंस के मदद से सभी लोगों को एसकेएमसीएच व टोल प्लाजा पर भेज कर इलाज कराया गया। थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि सभी लोग को हल्की चोट आई थी। सभी को इलाज के बाद छोड़ दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Checkmate's driver; Son injured, highway jam for 2 hours for compensation
https://ift.tt/38tZmFx Dainik Bhaskar
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने