लोकप्रिय छात्रनेता AISF के जिलाध्यक्ष सजग सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत।हजारों लोग पहुंचे सदर अस्पताल

Munger Times
बेगूसराय:24 दिस.2020 

AISF के जिलाध्यक्ष सजग सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत



जिले के लोकप्रिय छात्रनेता, बेगूसराय AISF के जिलाध्यक्ष  सजग सिंह की आज एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गयी।सजग सिंह आजीविका के लिये मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम भी कर रहे थे।कम्पनी के काम के सिलसिले में और AISF के जिला सम्मेलन की तैयारी के सिलसिले में वो तेघड़ा गए थे।तेघड़ा से लौटने के क्रम में मुंगेर घाट रसीदपुर पथ पर बथौली चौक के आसपास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।घायल सजग काफी देर तक वहीं तड़पते रहे । कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे उन्हें जानने वाले मोटरसाइकिल सवार ने एक कार चालक की मदद से  ग्लोकल अस्पताल पहुंचाया। उनकी गम्भीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया ,पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी। 
सजग सिंह काफी मिलनसार और हँसमुख स्वभाव के थे।समाज के हर तबके में वो लोकप्रिय थे।सोशल मीडिया पर उनकी मृत्यु की खबर सुनते ही सदर अस्पताल में उनके पार्थिव शरीर को देखने के लिये प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी।
सजग सिंह छात्रों के साथ समाज के अन्य वर्ग में भी काफी लोकप्रिय थे।दो वर्ष पहले उनकी शादी हुई थी और कुछ दिनों पहले ही उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी।वो अपने पीछे माता पिता ,अपनी पत्नी और नवजात पुत्र को छोड़ गए।

टिप्पणी पोस्ट करें (0)
नया पेज पुराने