फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में पांच लाख की डकैती, अहियापुर में 7 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

अहियापुर के शहबाजपुर में निजी फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में गुरुवार की देर शाम 7 डकैतों ने धावा बोलकर 5 लाख रुपए लूट लिए। बाइक से आए अपराधियों ने हथियार के बल पर मैनेजर समेत कार्यालय के 8 कर्मियों को कब्जे में लेकर वारदात को दिया अंजाम। 10 मिनट तक अपराधियों ने लूटपाट की।

सूचना मिलने पर एसआईटी के साथ सिटी एसपी राजेश कुमार, नगर डीएसपी राम नरेश पासवान व क्यूआरटी मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी कैमरे में दिखे अपराधियों की पहचान की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है। मैनेजर आलोक कुमार श्रीवास्तव ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि सभी कलेक्शन एजेंट व कर्मचारी ग्रामीण क्षेत्रों से वसूली करके ब्रांच में रुपए जमा कराने पहुंच चुके थे।

शाम में रुपए का मिलान किया जा रहा था। टेबल पर ही कैश थे। इसी दौरान अपराधी घुस गए और सभी को पिस्तौल के बल पर कब्जे में ले लिया। सभी एजेंट से कैश छीनकर बैग में भर लिया। इस दौरान मारपीट भी की गई। सभी स्टाफ का मोबाइल भी ले लिया। जाते वक्त बाहर से गेट बंद कर दिया। मैनेजर ने बताया कि आम तौर पर पांच लाख रुपए तक कैश कलेक्शन होता है लेकिन कितनी राशि लूट हुई है यह मिलान के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

शहबाजपुर में फाइनेंस कंपनी की नहीं थी सूचना

कार्यवाहक थानेदार सुनील कुमार रजक ने बताया कि शहबाजपुर में निजी फाइनेंस कंपनी का दफ्तर है इसकी सूचना थाने में कंपनी ने नहीं दी थी। देर शाम तक कार्यालय को खोल कर रखा गया था, जबकि वहां कोई सुरक्षा कर्मी तैनात नहीं था।
इसी तरह दो निजी फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में अहियापुर में हो चुकी है लूटपाट: इसी अंदाज में दो साल पहले जीरोमाइल में 7 लाख और बाड़ा जगन्नाथ चौक के पास निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में 9 लाख रुपए की लूट हुई थी। दोनों कांड में चिह्नित अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

लूट की वारदात के बाद मौके पर एसआईटी पहुंची। पहले 61 हजार रुपए लूट की सूचना दी थी। अपराधियों को चिह्नित कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। -राजेश कुमार, सिटी एसपी



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
A robbery of five lakhs in the office of the finance company, 7 people committed the crime in Ahiyapur
https://ift.tt/3mKVjbH
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने