संपत्ति के विवाद में बाप-बेटे ने वृद्धा को गला घोंटकर मार डाला

संपत्ति के विवाद में बाप-बेटे ने वृद्धा को गला घोंटकर मार डाला

 थाना के पार मनकी गांव में शनिवार की रात एक बाप-बेटे ने मिलकर पड़ोस में रहने वाली 65 वर्षीया एक वृद्ध विधवा महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और दोनों मौके से फरार हो गए। मृत महिला शांति देवी दिवंगत जमाहिर प्रसाद की पत्नी थी। उसकी छह पुत्रियां हैं। घटना के वक्त उसकी दो पुत्रियां शीला देवी और पूनियां देवी घर में मौजूद थी।

घर आकर पीट दिया, मां बचाने आई तो मार डाला : इस बाबत शीला देवी का आरोप है कि शनिवार की रात उसका गोतिया सत्येंद्र प्रसाद और उसका पुत्र लाल शरण प्रसाद लाठी-डंडे के साथ घर पर आ धमका और दरवाजा पीटने लगा। इस बीच उसने दरवाजा खोला तो आरोपी पिता-पुत्र अपने हाथ में लिए लाठी-डंडे से उसे और उसकी बहन पूनियां देवी की पिटाई करने लगे।

इस दौरान आवाज सुनकर उसकी वृद्ध मां उन्हें बचाने आई तो उन दोनों ने उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को बरामद कर थाने ले आई और बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के कारणों का पता नहीं चला

इस बाबत कादिरगंज के थानाध्यक्ष मो. शोएब अख्तर ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतका के शरीर पर जख्म के कोई निशान नहीं पाए गए थे। उन्होंने यह भी बताया कि ग्रामीणों से पता चला है कि संपति को लेकर मृतका और उसके गोतिया सत्येंद्र प्रसाद के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शीला देवी के बयान पर आरोपी सत्येंद्र प्रसाद और उसके पुत्र लाल शरण प्रसाद के खिलाफ हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In a property dispute, the father and son strangled the old man to death
https://ift.tt/36l7tDc
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने