भागलपुर में मंच से सुशील मोदी बोले- गठबंधन विरोधी काम कर रहे हैं जदयू सांसद

डिप्टी सीएम सुशील कुमार माेदी ने राजग के ही घटक दल जदयू के भागलपुर सांसद अजय मंडल काे आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मुझे मालूम हुआ कि सांसद गठबंधन विरोधी कार्य कर रहे हैं। मैंने उनसे परसों फोन पर कहा- अजय मंडल जी, आप भाजपा और जदयू के कारण ही सांसद बने हैं। मुझे पता चला है कि आप मतदाताओं में भ्रम फैला रहे हैं।

आपका भी चुनाव आएगा, तब जनता आपको जवाब देगी। तब कोई ठगेगा-छलेगा नहीं। हालांकि अजय मंडल सभा में नहीं थे। शनिवार काे पीरपैंती की चुनावी सभा में माेदी ने अाराेप लगाया कि हमारी पार्टी ने पहले जिन्हें विधायक बनाया था, वे पांच साल गोवा और मुंबई में मौज-मस्ती करते रहे। अभी विरोधी से पैसा लेकर वोट काटने के लिए चुनाव मैदान में उतर गए हैं।

उधर, जदयू सांसद अजय मंडल ने कहा कि मैं एनडीए के साथ हूं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कुछ गलतफहमी हो गई होगी। मैंने कोई भी गठबंधन विरोधी काम नहीं किया है। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू राज में बाखरपुर दियारा की क्या दशा थी यह किसी से छिपी नहीं है। यहां बिजली तक नहीं थी। आज 16 घंटे बिजली मिल रही है।

इधर, नारायणपुर में सुशील माेदी ने कहा कि एनडीए सरकार किसानों को सस्ती दर पर 24 घंटे बिजली मुहैया कराएगी। 15 साल पहले सूबे में अपराधियों का राज था। तब यहां अपहरण उद्योग चलता था। कहलगांव के कांग्रेस विधायक के चचेरे पोते का अपहरण जंगलराज में ही हुआ था और अभी रोजगार देने की बात हो रही है। सुशील मोदी ने बख्तियारपुर, खुसरूपुर, फतुहा में भी राेड शाे किया।

छठ तक गरीबों को मुफ्त में दिया जाएगा अनाज

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अब पीरपैंती में 24 घंटे बिजली रहेगी। बिजली से खेतों की सिंचाई होगी। जंगलराज की सरकार को बदल कर आपने बिहार में विकास की सरकार बनाई। पुनः विकास की सरकार को बनाएं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व बिहार के सीएम नीतीश कुमार की नेतृत्व वाली सरकार में छठ तक गरीबों को फ्री में अनाज मिलेगा। एनएच-80 अब दस मीटर चौड़ा होगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके लिए राशि का आवंटन करवा दिया है। मुंगेर से मिर्जाचौकी फोर लेन का कार्य भी इसी वर्ष शुरू हो जाएगा।
‘वे केवल 2 इंजीनियरिंग काॅलेज क्यों खोल पाए’

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि एनडीए सरकार के 15 साल में बेतिया, पावापुरी, मधेपुरा सहित पांच नए मेडिकल कॉलेज खुले। दरभंगा एम्स सहित 11 मेडिकल कॉलेज स्थापित किए जा रहे हैं। कांग्रेस-राजद के युवराज बताएं कि बिहार में 55 साल में केवल 1 नया मेडिकल काॅलेज क्यों खुला? एनडीए सरकार ने 39 इंजीनियरिंग काॅलेज खोले। वे केवल 2 इंजीनियरिंग काॅलेज क्यों खोल पाए? जो बिहार में इंजीनियरिंग और मेडिकल की पढ़ाई का इंतजाम नहीं कर पाए, वे क्या प्रतिभा पलायन के लिए जिम्मेदार नहीं हैं?



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पीरपैंती में चुनावी सभा को संबोधित करते डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी।
https://ift.tt/35Qw41o
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने