नड्‌डा बोले- पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हैं और नीतीश का विरोध करते हैं, ऐसे लोगों के झांसे में न आएं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने बिना नाम लिए लोजपा पर निशाना साधा और कहा कि आजकल कुछ लोग गलतफहमी पैदा कर रहे हैं। सभा में पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हैं और नीतीश कुमार का विरोध करते हैं। ऐसे लोगों के झांसे में आने की जरूरत नहीं है। एनडीए मतलब बीजेपी, जदयू, हम, वीआईपी ही है। चुनावी सभा के दौरान इन दिनों तेजस्वी यादव लैंड लॉक की बात कहते हैं।

हकीकत है कि उनका माइंड ही लॉक है। नड्‌डा शुक्रवार काे यहां चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 15 साल तक बिहार में मुख्यमंत्री रहे अपने माता पिता का तेजस्वी ने बैनर से चेहरा ही हटा दिया है। क्या पिछले 15 साल के शासनकाल के लिए तेजस्वी बिहार की जनता से मांफी मांगेंगे। उन्होंने जनता से पूछा-अभी का एलईडी युग चाहिए या फिर से लालटेन युग, कानून का राज चाहिए या लूट का, बाहुबल का राज चाहिए या विकास का, लूट की सरकार चाहिए या खाते में रुपए ट्रांसफर का राज चाहिए।

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय की भूमि को हमने लाल झंडे से मुक्त कराया है, इस बार भी इसे लाल झंडे से मुक्त कराने का काम करेंगे। बिहार के अंदर दो गठबंधन है-एक गठबंधन आरजेडी का जिसमें माले है, वो माले जो खूनी क्रांति का प्रतीक है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नड्‌डा शुक्रवार काे बेगूसराय में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
https://ift.tt/3mBo8Yu
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने