ग्रामीण को पीटा तो निर्माण एजेंसी कैंप पर रोड़ेबाजी, निर्माण कार्य के दौरान धूल उड़ने से नाराज थे

एनएच-527 सी मझौली से चोराैत के बीच निर्माण कार्य कर रही एजेंसी और ग्रामीणों के बीच शुक्रवार को जमकर मारपीट हाे गई। निर्माण एजेंसी के कैंप पर ग्रामीणों ने रोड़ेबाजी की। निर्माण एजेंसी के महाप्रबंधक समेत कई स्टाफ जख्मी हो गए। निर्माण एजेंसी के महाप्रबंधक और स्टाफ पर आरोप है कि ग्रामीण सुनील राय को कैंप में बुला हाथ पैर बांध कर लाेहे की छड़ से बेरहमी से पिटाई की गई।

गंभीर जख्मी सुनील राय का एसकेएमसीएच में और निर्माण एजेंसी के महाप्रबंधक का पीएचसी में इलाज चल रहा है। जख्मी सुनील राय के भाई दिनेश राय ने कहा कि सड़क निर्माण की वजह से उड़ रही धूल से स्थानीय लोग परेशान हैं। एजेंसी से पानी छिड़काव की मांग कर रहे हैं। इसी नाराजगी में उनके छोटे भाई सुनील को कैंप कार्यालय में जीएम सुरेश चंद्र महापात्रा, मनीष शाही और बबलू समेत चार-पांच लोगों ने राॅड से बेरहमी से पीटा।

इससे सुनील का जबड़ा और कूल्हा टूट गया। दूसरी ओर निर्माण एजेंसी के प्रशासनिक अधिकारी प्रेम चंद्रायण ने आरोप लगाया कि सुनील राय अक्सर रंगदारी के लिए महाप्रबंधक व अन्य स्टाफ को धमकी देता था। गुरुवार रात 11 बजे स्टाफ शुभेंदु हाजरा को कैंप कार्यालय से खींच कर मोटरसाइकिल पर बिठा कर ले जाना चाहता था। तब किसी तरह बीच-बचाव कर मामला शांत कराया गया। शुक्रवार काे वह नशे की हालत में फिर कैंप कार्यालय में घुस कर हंगामा करने लगा। उसे महाप्रबंधक स्कॉर्पियो से थाने ले जा रहे थे। ग्रामीणों ने रास्ते में रोक कर लाठी-डंडे से स्कॉर्पियो पर हमला कर दिया।

निर्माण एजेंसी के स्टाफ व ग्रामीण के बीच मारपीट की घटना हुई है। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं। बोचहां थाना अध्यक्ष मौके पर मौजूद हैं। -जयंत कांत, एसएसपी, मुजफ्फरपुर



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मारपीट में जख्मी सुनील कुमार राय।
https://ift.tt/3oGQO4f
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने