जानबूझ कर बीपी मंडल सेतु को कई वर्षों तक रखा था बंद: डॉ चंदन यादव

बेलदौर विधानसभा क्षेत्र की जनता को यह तय करना है कि उन्हें विकास करने वाला विधायक चाहिए या विकास का रास्ता रोक अपनी जेब गर्म करने वाला विधायक चाहिए।

उक्त बातें कांग्रेस प्रत्याशी डॉ चंदन यादव ने बुधवार को रामनगर, पनसलवा, रूकमिनियां, मुरली, दिघौन, पचौठ, धरक्का सिंह बासा, सकरोहर, पिपरा बासा पचरासी और बोबिल में जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि बीपी मंडल सेतु बनकर तैयार हो जाने के बाद भी लंबे समय तक क्यों बंद रखा गया। इसका कारण जनता ने कभी नहीं जानना चाहा। उन्होंने कहा कि सिर्फ बीपी मंडल सेतु के बंद रहने से बेलदौर कितना पीछे गया यह अभी भी अगर जनता को बताना पड़ेगा तो फिर हम बदलाव की कल्पना कैसे करेंगे।

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए बदलाव के लिए और बेलदौर को आजादी दिलाने के लिए एक बार उनके पक्ष में हाथ छाप पर बटन दबा कर लोग मतदान करें। जिस बेलदौर को काला पानी कह कर संबोधित किया जाता है अगर उसके नाम में बदलाव नहीं आता है तो वे फिर लोगों से समर्थन मांगने नहीं आएंगे।

उन्होंने कहा कि नि:वर्तमान विधायक के पास आज से 15 वर्ष पूर्व क्या था? आज उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आ गई? कुछ दिनों पूर्व एक परिवार उनके विरोध में कलेक्ट्रेट के समक्ष अनशन पर क्यों बैठा था। क्षेत्र के आम लोगों को कम से कम एक बार इन बातों को सोचना चाहिए। मौके पर उनके साथ सैंकड़ों लोग मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Intentionally kept BP Mandal Setu closed for many years: Dr. Chandan Yadav
https://ift.tt/2Jh99og
from Dainik Bhaskar
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने